प्रेस विज्ञप्ति

17 मार्च 2021
17-03-2021

चंडीगढ़, 17 मार्च- हरियाणा-नई दिल्ली बॉर्डर पर सोनीपत में आंदोलन कर रहे किसानों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कुंडली बॉर्डर पर कोविड-19 टीकाकरण के शिविर लगाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप यह शिविर स्थापित हो गए हैं और इनमें आज से ही किसानों का टीकाकरण शुरू हो गया है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आंदोलन स्थल पर इस घातक वायरस से किसानों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए कुंडली बॉर्डर पर स्थित रसोई ढाबा में कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है।

उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की टीम द्वारा टीकाकरण किया जा रहा है और किसानों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कई किसानों ने टीका लगवा लिया है।

प्रवक्ता ने बताया कि कुंडली बॉर्डर पर स्थित रसोई ढाबा में शुरू हुआ कोविड टीकाकरण कैंप समन्वयक, रेड क्रॉस सोसायटी श्रीमती सरोज बाला के समन्वय के साथ किया जा रहा है।

प्रवक्ता ने बताया कि सिविल सर्जन, सोनीपत डॉ. जे. एस. पुनिया सहित वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी, डॉ. अविरल और डॉ. अन्विता इस टीकाकरण अभियान की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। यह शिविर आने वाले दिनों में भी जारी रहेंगे। इसके अलावा, आज एचएल सिटी, बहादुरगढ़ में एक नया कोविड टीकाकरण शिविर शुरू किया गया है।